Bigg Boss 17:शो से कटेगा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का पत्ता! इस चौंकाने वाली वजह से Salman Khan कपल को दिखाएंगे बाहर का रास्ता

11/3/2023 11:07:48 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' में आए दिन कोई ना कोई धमाका देखने को मिल रहा है। वहीं  शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन काफी पॉपुलैरिटी भी बटोर रहे हैं।इतना ही नहीं हसबैंड-वाइफ की ये जोड़ी 'बिग बॉस 17' की सबसे मजबूत जोड़ी भी बताई जा रही है।जहां  विक्की इस समय अपने दिमाग से खेलते हुए हर किसी को अपनी बातों में घुमाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अंकिता की उनके मैच्योर आउटलुक और बोल्ड पर्सनालिटी के लिए तारीफें मिल रही हैं लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि शो से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का पत्ता कटने वाला है। खुद सलमान इस कपल को बाहर का रास्ता दिखाएंगे। चलिए जानते हैं आखिर अंकिता और विक्की ने ऐसा क्या किया है कि उन्हें शो से ही बाहर किया जा सकता है।

PunjabKesari

हाल ही में फ्राइडे के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में  सलमान खान कहते हैं-'आप लोगों ने जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उसमें इस शो के सभी टर्म और कंडीशन क्लियरली लिखे गए थे।

PunjabKesari

आपमें से कितने लोगों ने कॉन्ट्रेक्ट की रिस्पेक्ट की है? घर में आने से पहले किसने किस किससे बात की है?' इस पर विक्की कहते हैं- ''सर, मैंने शो में आने से दो दिन पहले नील से बात की थी।''

PunjabKesari

 

इसके बाद सलमान खान अंकिता से पूछते हैं-'अंकिता क्या आपको पता था इन्होंने दो दिन पहले नील से बात की थी।' इस पर अंकिता कहती हैं-' सर मुझे बाद में पता चला था।' सलमान आगे सना से पूछते हैं- 'इसका मतलब क्या हुआ सना?' सना इस पर जवाब देती हैं-' वायकॉम से पास राइट्स हैं इन्हें बाहर निकाल देने का या आगे का पार्टिसिपेशन डिसकंटीन्यू करने का।' अब मेकर्स इस जोड़ी को एलिमिनेट करेंगे या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News