देखा तैनूं पहली-पहली बार वे...अंकिता को गोद में उठाकर नाचे दुल्हे राजा, मेहंदी सेरेमनी में टूटे पैर में भी खूब थिरकीं Bride To Be

12/13/2021 4:11:50 PM

मुंबई: हिन्दुस्तान की शादियों में शानोशौकत के साथ-साथ राजसी ठाठ-बाठ का तड़का लगाया जाता है ताकि हर पल  यादगार बन जाए और जीवनभर साथ रहे। वहीं जब बी-टाउन की शादियों की बात होती है  चीजें और भी रॉयल हो जाती हैंस्टार्स अपनी लाइफ के इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं। बीते हफ्ते ही हमने एक ऐसी शाही शादी देखी।

ये शादी थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जिसकी तस्वीरें आज भी इंटरनेट पर छाईं हुईं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और राॅयल वेडिंग शामिल हो रही हैं जो है एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। अंकिता कपल यानि 14 दिसंबर को विक्की की दुल्हनिया बन रही हैं।

ऐसे में शादी रस्में भी शुरु हो गई हैं। बीते दिनों ही अंकिता-विक्की की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों और वीडियोज को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि कपल ने अपनी शादी पर पानी की तरह पैसा बहाया है।

अंकिता की मेहंदी सेरेमनी की बात करें तो अंकिता पिंक कलर के फ्लोरल लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। अंकिता ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,मांग टीका, नेकलेस और झुमकों से कंप्लीट किया है।

विक्की के नाम की मेहंदी सजा अंकिता काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं विक्की की बात करें तो वह कुर्ते पजामे में डैशिंग लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया है। 

शादी तैयारी में अंकिता के पैर में चोट लग गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था हालांकि डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह देकर डिस्चार्ज कर दिया था। अंकिता पैर में बैंडेज बांधकर अपनी सेरेमनी में जमकर थिरकीं।

पैर में चोट लगने के बाद भी उनके एक्साइटमेंट में किसी तरह की कमी नहीं नजर आईं। उनके होने वाले हमसफर ने भी उनका खूब साथ दिया। एक तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है। इस तस्वीर में विक्की अपनी होने वाली दुल्हनिया को गोद में उठाकर डांस कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को पति-पत्नी बनने वाले हैं। दोनों सितारे मुंबई में ही शादी कर रहे हैं। अंकिता महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से विक्की जैन संग शादी करेंगी।

 


Content Writer

Smita Sharma