Romance: फूलों से सजा कमरा,सेज पर गुलाब की पखुंडियां...प्यार में डूबे अंकिता-विक्की,सुहागरात के बेड से शेयर की तस्वीरें

4/11/2024 3:57:08 PM


मुंबई: अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच अंकिता-विक्की ने अपनी पहली डेट की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अंकिता ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

 

कपल की ये तस्वीरें उनके सुहागरात नाइट की हैं। जी हां, सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल के कमरे को फूलों से सजाया गया है। इसके साथ ही सेज पर गुलाब की पखुंड़ियां बिखरी हैं। कपल सुहागरात की सेज की तरह सजे हुए बेड पर रोमांटिक हो रहे हैं।

दोनों ने व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग की है। इतना ही नहीं अंकिता विक्की की बाहों में कैद नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में विक्की और अंकिता केक कट करते हुए भी दिखाई दिए. साथ ही एक्ट्रेस ने डेकोरेशन की भी झलक फैंस को दिखाई।

 

सेलिब्रेशन की इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- कल रात हमने 'हमारी पहली डेट के 6 साल पूरे होने का जश्न मनाया। हमें अभी भी यकीन नहीं है कि हम यहां कैसे पहुंचे लेकिन हमें ये प्यार बहुत पसंद है। 

 

बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 14  दिसंबर साल 2021 में एक-दूजे संग शादी की थी। दोनों की शादी बहुत ही ग्रैंड हुई थी।

 

काम की बात करें तो अंकिता और विक्की बिग बाॅस 17 में नजर आ चुके हैं। इस शो से निकलने के बाद अंकिता रणदीप हुड्डा की फिल्म 'Swatantra Veer Savarkar' में नजर आईं। वहीं इस समय कपल अपने म्यूजिक वीडियो 'ला पिला दे शराब' को लेकर चर्चा में बने हैं। 



 

Content Writer

Smita Sharma