लंबा चौड़ा घूंघट डाल टीवी की ''अर्चना बहू'' ने मंडप में मारी एंट्री, देखें अंकिता-विक्की के फेरों से लेकर सिंदूर भरने तक की खास तस्वीरें

12/15/2021 10:40:12 AM

मुंबई: टीवी की 'अर्चना बहू' यानि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंर को  बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। अंकिता-विक्की ने अपने इस खास दिन को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कपल ने इस राॅयल वेडिंग में पानी की तरह पैसा बहाया। मेहंदी सेरेमनी से लेकर संगीत सेरेमनी और शादी तक हर चीज बॉलीवुड स्टार की शादी को कड़ी टक्कर दे रहा था।

गोल्डन लहंगा पहन दुल्हन बनीं अंकिता ने सबका दिल जीत लिया। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको अंकिता लोखंडे की शादी की कुछ शानदार तस्वीरें दिखाने जा रहा है। 

लुक की बात करें तो बाकि दुल्हनों की तरह रेड लहंगा नहीं बल्कि गोल्डन जोड़ा पहन अंकिता दुल्हन बनीं। इसके साथ उन्होंने मैंचिग दुपट्टा लिया था जिसे उन्होंने चेहरे पर ले रखा था। अपनी शादी में अंकिता किसी राजकुमारी की तरह दिखाई दे रही थी।

हाथों में लगी मेहंदी, गोल्डन चूड़ा, कलीरे, नथ, मांग पट्टी दुल्हन बनीं अंकिता के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अंकिता और विक्की ने शंख और मंदिर की घंटियों की आवाज के बीच एक दूसरे को जयमाला पहनाई थी, जिसके बाद दोनों ने पूजा भी की।

लंबा चौड़ा घूंघट डाल मंडप में मारी एंट्री

दोनों ने हाथों में हाथ डालकर एक दूसरे के साथ शादी के सात वचन और फेरे लिए।

अंकिता की मांग में सिंदूर और गले में मंगसूत्र पहनाते विक्की जैन

एक-दूजे में खोया कपल 

Content Writer

Smita Sharma