6 Month Anniversary:नाइट सूट में अंकिता..बाथरोब में पति विक्की... हार्ट शेप केक काट कपल ने फैमिली संग मनाया जश्न

7/15/2022 8:49:06 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सेलेब्स में से हैं। लंबे समय की डेटिंग के बाद कपल ने बीते साल शादी रचाई। 14 जुलाई 2022 को कपल की शादी को छह महीने पूरे हो गए हैं। इस खास मौके को कपल ने साथ में सेलिब्रेट किया है।


शेयर की तस्वीरों में कपल फैमिली संग सेलिब्रेशन करता दिख रहा है। अंकिता अपने लविंग हसबैंड के साथ दिल के शेप का केक काटती हुई दिख रही हैं। लुक की बात करें जहां अंकिता नाइट सूट में दिख रही हैं।

वहीं विक्की जैन ने बाथरोब में ही केक काटते हुए दिखे हैं।इस दौरान विक्की जैन के भाई के बच्चे भी इन दोनों के जश्न में फैमिली संग शामिल थे। जिन पर अदाकारा अंकिता लोखंडे ढेर सारा प्यार लुटाती दिखीं

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हमें 6 महीने मुबारक हो बेबी। इसे इतना खास बनाने के लिए थैंक्यू मेरी फैमिली। लव यू दोस्तों... इसे इतना यादगार बनाने के लिए मेरी प्यारी भाभी को विशेष धन्यवाद। मुझे पहले से ही सभी की याद आ रही है। जल्दी आना वापस.. ढेर सारा प्यार। रिया, विवान आंटी आपको याद कर रही हैं।'

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को विक्की जैन में अपना प्यार मिला था। कई सालों त​क एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2021 के अंत में एक-दूजे के साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो गए। 


काम की बात करें तो अंकिता और विक्की ने रियालिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में हिस्सा लिया था और इसका खिताब अपने नाम किया। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma