6 Month Anniversary:नाइट सूट में अंकिता..बाथरोब में पति विक्की... हार्ट शेप केक काट कपल ने फैमिली संग मनाया जश्न

7/15/2022 8:49:06 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सेलेब्स में से हैं। लंबे समय की डेटिंग के बाद कपल ने बीते साल शादी रचाई। 14 जुलाई 2022 को कपल की शादी को छह महीने पूरे हो गए हैं। इस खास मौके को कपल ने साथ में सेलिब्रेट किया है।

PunjabKesari


शेयर की तस्वीरों में कपल फैमिली संग सेलिब्रेशन करता दिख रहा है। अंकिता अपने लविंग हसबैंड के साथ दिल के शेप का केक काटती हुई दिख रही हैं। लुक की बात करें जहां अंकिता नाइट सूट में दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं विक्की जैन ने बाथरोब में ही केक काटते हुए दिखे हैं।इस दौरान विक्की जैन के भाई के बच्चे भी इन दोनों के जश्न में फैमिली संग शामिल थे। जिन पर अदाकारा अंकिता लोखंडे ढेर सारा प्यार लुटाती दिखीं

PunjabKesari

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हमें 6 महीने मुबारक हो बेबी। इसे इतना खास बनाने के लिए थैंक्यू मेरी फैमिली। लव यू दोस्तों... इसे इतना यादगार बनाने के लिए मेरी प्यारी भाभी को विशेष धन्यवाद। मुझे पहले से ही सभी की याद आ रही है। जल्दी आना वापस.. ढेर सारा प्यार। रिया, विवान आंटी आपको याद कर रही हैं।'

PunjabKesari

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को विक्की जैन में अपना प्यार मिला था। कई सालों त​क एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2021 के अंत में एक-दूजे के साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो गए। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो अंकिता और विक्की ने रियालिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में हिस्सा लिया था और इसका खिताब अपने नाम किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News