Navratri Look: मराठी मुलगी बन अंकिता ने शेयर की तस्वीरें तो भड़के सुशांत के फैंस, बोले- ''उसे न्याय कौन दिलाएगा...''

10/18/2020 2:21:12 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के बाकि स्टार्स की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी धूमधाम से नवरात्री का त्योहार मना रही हैं। अंकिता ने नवरात्री के पहले दिन अपना शानदार फोटशूट करवाया। इस फोटोशूट में वह मराठी मुलगी के अवतार में दिखीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अंकिता ग्रीन और ब्राउन कलर की साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक के साथ गोल्ड ज्वैलरी कैरी की हैं। जहां एक तरफ अंकिता के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ अंकिता के इस फोटोशूट को देखकर सुशांत के फैंस भड़क गए हैं। सुशांत के फैंस अंकिता लोखंडे से पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने इंसाफ की इस लड़ाई को बीच में ही छोड़ दिया है। एक यूजर ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- क्या हुआ अब सुशांत के लिए आवाज नहीं उठा रहे। प्लीज बताएं आखिर चल क्या रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari


बता दें कि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भी अंकिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं। अंकिता हर मौके पर सुशांत के परिवार के साथ खड़ी नजर आईं।

PunjabKesari

 

वहीं अब खबरें हैं कि रिया अंकिता के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हैं।माना जा रहा है कि इंटरनेट पर सुशांत मामले में विवादित बयान देने वाले बाकी स्टार्स के खिलाफ रिया  कड़ा कदम उठा सकती हैं। हालांकि इस पर अभी तक रिया या उनके उनके वकील की तरफ से इस बारे में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News