''जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020'':अर्चना बन अंकिता ने सुशांत को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, परफॉर्मेंस को बताया खास

12/6/2020 9:58:26 AM

मुंबई: शनिवार को 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' का आयोजन किया गया। इस अवार्ड शो में शब्बीर आहलूवालिया, सृति झा, श्रद्धा आर्या, जूही परमार, कृष्णा कौल और उर्वशी ढोलकिया, अंकिता लोखंडे ने स्टाइलिश एंट्री मारी। 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को स्टार सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया।अंकिता  'पवित्रा रिश्ता' की अर्चना बनकर मानव को याद करती नजर आईं।

इस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में येलो साड़ी पहने अंकिता लोखंडे सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रही हैं। अंकिता लोखंडे को अर्चना के रुप में देखकर फैंस को एक बार फिर से मानव की याद आ गई है।

अंकिता के इस ट्रिब्यूट को देखकर फैंस इमोशनल हो गए हैं। फैंस का मानना है कि भले ही सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन वह हमेशा लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

 

रेड कारपेट पर मीडिया से बात करते हुए अंकिता ने कहा- 'इस बार कुछ खास है जो आप सबके लिए है। सुशांत सिंह राजपूत के सभी फैंस को मैं ये तोहफा देना चाहती हूं। मुझे पता है कि लोग सुशांत सिंह राजपूत को बहुत प्यार करते हैं। ये मेरी एक छोटी से कोशिश हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए।

Smita Sharma