Wedding Bells: दिसंबर में विक्की जैन की दुल्हनिया बनेगीं 36 की अंकिता लोखंडे, 3 दिन तक चलेगा कपल की शादी का फंक्शन

11/1/2021 8:50:02 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की बहार है। एक तरफ जहां कुछ स्टार्स शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। वहीं कुछ के  जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी की अटकलों के बाद अब एक और पावर कपल जल्द ही शादी करने वाले जोड़ों की लिस्ट में शामिल हो गया है।

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बाॅयफ्रेंड विक्की जैन की। खबर है कि कपल जल्द ही यानि अगले महीने दिसंबर में  शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा है। कपल की शादी की तारीख भी सामने आ गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 12-14 दिसंबर के बीच में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया तो यह भी जा रहा है कि कपल ने अपनी शादी के लिए कुछ करीबी सेलेब्स और रिश्तेदारों को पहले ही सूचित कर दिया है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कपल की तरफ से कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। 

खबर यह भी है कि अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी के लिए इनविटेशन कार्ड भी छपने शुरू हो गए हैं। जिसके बाद जल्द ही रिश्तेदारों और दोस्तों को निमंत्रण भेजा जाएगा। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन करीब साढ़े तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दोनों की दिवाली पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इन फोटोज और वीडियोज में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आए।

Content Writer

Smita Sharma