Wedding Details:14 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड विक्की जैन की दुल्हनिया बनेंगी अंकिता लोखंडे, मेहंदी-हल्दी सेरेमनी में खूब मचेगा धमाल

11/29/2021 11:51:56 AM

मुंबई: साल 2021 बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए वेडिंग वाला साल साबित हुआ। इस साल कई स्टार्स ने अपने प्यार को नया नाम दिया। साल की शुरुआत में जहां वरुण-नताशा, दीया मिर्जा-वैभव रेखी की शादी का जश्न देखने को मिला। वहीं हाल ही में आदित्य सील-अनुष्का रंजन, राजकुमार राव-पत्रलेखा, श्रद्धा आर्या और राहुल सात फेरे लेकर अपनी प्यार की कसमों को पूरा कर लिया। शादी का सिलसिला अभी रुका नहीं है।

बी-टाउन के ऐसे कई स्टार्स हैं जो जल्द अपने प्यार को नया नाम देने वाले हैं। इस लिस्ट में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ से लेकर टीवी की हसीना अंकिता लोखंडे का नाम शामिल है। जहां एक तरफ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से बाजार गर्माया हैं। वहीं अंकिता भी जल्द बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेने वाली हैं। बीते दिनों ही अंकिता ने दोस्तों संग अपनी बैचलेर पार्टी की।

उनकी इस पार्टी में शामिल होने के लिए मृणाल ठाकुर, रश्मि देसाई सहित कई स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं अब अंकिता की शादी की डिटेल भी सामने आ गई है।

एक चैनल को मिली जानकारी के अनुसार विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इसी साल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 12 दिसंबर को अंकिता के हाथों में विक्की के नाम की मेहंदी रचेगी और उसी शाम दोनों एक दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे।

इसके बाद 14 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। शादी की शाम ही कपल ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा। उनकी शादी का हर फंक्शन भी खूब धूम धमाके से होगा। यह भी बताया जा रहा है कि उनकी शादी का आमंत्रण दोस्तों और रिश्तेदारों को मिल चुका है।

हर फंक्शन का होगा थीम 

 इतना ही नहीं शादी के हर फंक्शन के लिए अंकिता और उनकी मां ने थीम रखी है। जहां हल्दी वाले दिन सभी पीले रंग में नजर आएंगे तो वहीं मेहंदी के लिए सबको ब्राइट पॉप कपड़े पहनने हैं। संगीत के फंक्शन के लिए सभी इंडो वेस्टर्न थीम में नजर आएंगे।

अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।अंकिता अक्सरविक्की संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें उनकी केमेस्ट्री साफ नजर आती है।  विक्की जैन को डेट करने से पहले अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी। दोनों का रिश्ता लगभग 6 साल चला। अंकिता और सुशांत शादी भी करने वाले थे लेकिन कहते हैं ना कि जो हम चलते हैं कभी कभी वो हमारी किस्मत में नहीं होता। खैर अब अंकिता जल्द ही विक्की की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। हमारी तरफ से अंकिता को उनके नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। 

Content Writer

Smita Sharma