बनठन कर पति संग दीवाली पार्टी में पहुंची अंकिता, बीवी की साड़ी को संवारते दिखे विक्की जैन

10/23/2022 11:27:30 AM

मुंबई: टीवी की क्वीन एकता कपूर ने 22 अक्टूबर को दीवाली पार्टी होस्ट की। एकता की दीवाली पार्टी एक स्टारी अफेयर था जिसमें कंगना रनौत से लेकर करण जौहर, तापसी पन्नू समेत कई टीवी स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि सारी लाइमलाइट टीवी की 'अर्चना' बहू यानि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ले गईं। अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग पार्टी में स्टाइलिश एंट्री की। इस पार्टी के लिए अंकिता और विक्की ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया।

लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट कलर की साड़ी में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक बल्श, ग्लोसी लिपस से कंप्लीट किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो अंकिता ने बन बनाया था।

इसके साथ ही अंकिता के हैवी नेकलेस पर हर किसी की निगाहें थम सी गईं। वहीं विक्की जैन की बात करें तो वह पीच कलर की शेरवानी में काफी जच रहे हैं।

इस दौरान विक्की पत्नी अंकिता की साड़ी को संवारते दिखे। मीडिया के सामने कपल ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अंकिता जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ 'स्वतंत्रवीर सावरकर' में नजर आएंगी। फिल्म वीर सावरकरकी बायोपिक है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के मेकर्स ने अंकिता का रेट्रो लुक शेयर किया था। 'स्वतंत्रवीर सावरकर' फिल्म रणदीप हुड्डा निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रख रहे है।

इस फिल्म को रणदीप ही डायरेक्ट करेंगे हालांकि पहले फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया, जिसके बाद रणदीप हुड्डा ने खुद ही फिल्म के निर्देशन की डोर अपने हाथों में ली।फिल्म 26 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 
 

Content Writer

Smita Sharma