अवॉर्ड शो में सुशांत को याद कर मंच पर रो पड़ीं अंकिता, बोलीं-''पवित्र नहीं,अमर रिश्ता है हमारा''

12/18/2020 9:02:04 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 दिसंबर को 6 महीने पूरे हो गए हैं। आज भी उनके चाहने वाले उन्हें भूल नही पाए हैं। फैंस अक्सर उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत को याद कर फिर इमोशनल हो गईं। दरअसल, जी रिश्ते रिश्ते अवार्ड शो में अंकिता
अपने को-स्टार रहे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को एक दिल छू लेने वाली श्रद्धांजलि देंगी।

PunjabKesari

अंकिता के शूटिंग के दौरान की कई वीडियोज सामने आईं हैं। अंकिता अर्चना बनकर मंच पर आईं और इसके टाइटल ट्रैक ‘साथिया तूने क्या किया’ पर  डांस करेंगी। इस दौरान अंकिता फिल्म 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के गाने 'कौन तुझे..'और 'जब तक..', फिल्म 'राब्ता' के गाने 'मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड', फिल्म 'केदारनाथ' के गानों 'स्वीटहार्ट’ और 'नमो नमो' के अलावा 'काय पो चे'और 'दिल बेचारा' के भी कुछ गानों पर डांस करेंगे।

PunjabKesari

इसी दौरान लोग भावुक हुए तो अंकिता की आंखों से भी आंसू छलक पड़े। सुशांत बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा- पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा। हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत। यह शो साल के आखिरी शनिवार को जी टीवी पर प्रसारित होगा। 

View this post on Instagram

A post shared by sushankita (@guggu_minty2119)

 

अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ करीब 6 साल तक रिलेशन में रही हैं। इस दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को नहीं छिपाया था। वे अक्सर मीडिया में भी शादी करने की बात करते रहते थे। हालांकि 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की ने ही संभाला था। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News