मां और बाॅयफ्रेंड विक्की संग जुहू में स्पाॅट हुईं अंकिता, एक्ट्रेस का दिखा स्टाइलिश लुक

5/21/2021 3:17:48 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  विक्की जैन संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जहां कुछ हसीनाएं अपने अफेयर की खबरें छिपाती हैं तो वहीं अंकिता ने हमेशा से ही खुलकर अपने प्यार का इजहार जमाने के सामने करती हैं।

कुछ दिन पहले ही अंकिता ने  विक्की संग अपनी शादी के संकेत भी दे दिए थे। इसी बीच अंकिता को विक्की और मां के साथ जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान अंकिता ओरेंज टाॅप और ब्लू जींस में दिखीं। नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत लग रही हैं।

अंकिता ने अपने बालों को बांध रखा था। वहीं विक्की की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक बाॅक्सर में कूल दिखे। इंकिता की मां इस दौरान सूट में नजर आईं। मीडिया के सामने अंकिता ने विक्की संग जमकर पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि अंकिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वो जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रही हैं और हो सकता है कि वो डेस्टिनेशन वेडिंग करें। अंकिता ने कहा-'शादी एक बहुत खूबसूरत एहसास है, मैं अपनी शादी के लिए बेहद उत्साहित हूं जो जल्द ही होगी। मुझे जोधपुर-जयपुर जैसी जगहों पर डेस्टिनेशन वेडिंग बहुत पसंद हैं। हालांकि मैं अभी इस बारे में निश्चित रूप से नहीं कह सकती कि मैं क्या प्लान करुंगी।'

अंकिता लोखंडे विक्की जैन के साथ 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। पिछले महीने ही दोनों ने अपने रिश्ते के तीन साल पूरे होने का जश्न मनाया था। 
 

Content Writer

Smita Sharma