कैमरे के सामने अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग फरमाया इश्क, ''मिस्टर एंड मिसेज जैन'' की तस्वीरें देख शरमा जाएंगे फैंस

7/2/2022 2:30:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अंकिता की कोई तस्वीर हो या वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में अंकिता ने पति विक्की जैन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में अंकिता का अब तक का सबसे ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अंकिता ने डीप हॉल्टर नेक टील ब्लू कलर की शिमरी ड्रेस कैरी ही है।

PunjabKesari

थाई हाई स्लिट ड्रेस में वह अपनी सिजलिंग लेग बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं। अंकिता ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपशेड्स से लुक को पूरा किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो अंकिता ने बन बना रखा है।

PunjabKesari

विक्की की बात करें तो वह  ब्लैक कलर कोट-पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट में हैंडसम दिखे। तस्वीरों में वह अपने पति के साथ एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस पति की गोद में चढ़कर बैठी नजर आईं, जिसमें दोनों काफी कोजी होते हुए भी दिखे। इनमें दोनों के बीच बेहद सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आ रही है। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News