अंकिता लोखंडे ने विकी जैन के साथ शेयर किया अपना जर्नी वीडियो, एक्ट्रेस ने दिखाए बॉयफ्रेंड से साथ बिताए खूबसूरत पल

4/11/2021 1:38:59 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने रिलेशनशिप को 3 साल पूरे होने पर बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ अपनी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो की शुरूआत सनसेट से होती है। जहां अलग-अलग मैसेज लिखे हैं, जैसे- 'वह उसे इस तरह खुश रखता है जैसा कोई नहीं रख सकता' और 'वह उसे चाहती है जैसे दिल को धड़कन।' इसके बाद दोनों की जर्नी शुरू होती है। जिसमें अलग-अलग वेकेशन और सेलिब्रेशन के पल नजर आ रहे हैं। जिसमें दोनों मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। कपल की एक-साथ बॉन्डिंग देखने लाइक है। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'विकी ऐंकी हमारी अब तक की जर्नी।' फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बता दें अंकिता विकी से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थी। बीते दिनों एक्ट्रेस ने सुशांत से अपने रिश्ते को लेकर कई तरह के खुलासे किए थे। सुशांत के बाद उनकी लाइफ में विकी आया। अंकिता विकी के साथ काफी खुश है और जिंदगी को खुशनुमा तरीके से जी रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News