''प्यार का कोई रंग नहीं लेकिन तेरे प्यार का रंग मेरे अंदर'' विक्की के रंग में रंगी अंकिता, शादी की तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''मेरे ग्लो से जलना मत''

12/26/2021 11:27:49 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इसी महीने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की थी। अंकिता-विक्की की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। टीवी जगत की कई जानी-मानी हस्तियां भी शादी में शामिल हुई थी। अंकिता इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश किया था, जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फैंस को उनकी ये वीडियो बेहद पसंद आई थी।

वहीं अब अंकिता ने क्रिसमस के मौके पर पति विक्की जैन संग अपनी हल्दी सेरेमनी और वेडिंग सेरेमनी की  अनदेखी और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता बेहद सुंदर लग रही हैं।

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों की बात करें तो इस दौरान अंकिता बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में दिखीं। लुक की बात करें तो अंकिता ने रेड शरारा पहना था। इसके साथ गोल्डन ईयरिंग्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।

वहीं विक्की ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखे। हल्दी सेरेमनी की ये तस्वीरें इमोशन और रोमांस से भरी हैं।

जहां एक तस्वीर में वे अपनी मां के गले लगी हुई नजर आ रहीं हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में अंकित बेहद भावुक लग रही हैं।

वहीं कुछ तस्वीरों में अंकिता-विक्की एक-दूजे में खोए दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के लिए एक प्यार भरा संदेश भी लिखा है।

अंकिता ने कैप्शन में लिखा-इस दुनिया में प्यार का कोई रंग नहीं होता है लेकिन तेरे प्यार का रंग मेरे अंदर गहराई तक निशान छोड़ गया है।

वेडिंग की तस्वीरें

अंकिता ने अपनी शादी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो बाकि दुल्हनों की तरह रेड लहंगा नहीं बल्कि गोल्डन जोड़ा पहन अंकिता दुल्हन बनीं। इसके साथ उन्होंने मैंचिग दुपट्टा लिया था जिसे उन्होंने चेहरे पर ले रखा था।

शादी में अंकिता किसी राजकुमारी की तरह दिखाई दे रही थी। हाथों में लगी मेहंदी, गोल्डन चूड़ा, कलीरे, नथ, मांग पट्टी दुल्हन बनीं अंकिता के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

अंकिता ने लंबा चौड़ा घूंघट डाल मंडप में  एंट्री मारी थी। इन तस्वीरों को शेयर कर अंकिता ने लिखा- 'मेरे ग्लो से जलना मत, मैं दुलहन हूं।'

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंर को  बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। अंकिता-विक्की ने अपने इस खास दिन को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कपल ने इस राॅयल वेडिंग में पानी की तरह पैसा बहाया। मेहंदी सेरेमनी से लेकर संगीत सेरेमनी और शादी तक हर चीज बॉलीवुड स्टार की शादी को कड़ी टक्कर दे रही थी। 

 

Content Writer

Smita Sharma