''प्यार का कोई रंग नहीं लेकिन तेरे प्यार का रंग मेरे अंदर'' विक्की के रंग में रंगी अंकिता, शादी की तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''मेरे ग्लो से जलना मत''

12/26/2021 11:27:49 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इसी महीने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की थी। अंकिता-विक्की की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। टीवी जगत की कई जानी-मानी हस्तियां भी शादी में शामिल हुई थी। अंकिता इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश किया था, जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फैंस को उनकी ये वीडियो बेहद पसंद आई थी।

PunjabKesari

वहीं अब अंकिता ने क्रिसमस के मौके पर पति विक्की जैन संग अपनी हल्दी सेरेमनी और वेडिंग सेरेमनी की  अनदेखी और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता बेहद सुंदर लग रही हैं।

PunjabKesari

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों की बात करें तो इस दौरान अंकिता बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में दिखीं। लुक की बात करें तो अंकिता ने रेड शरारा पहना था। इसके साथ गोल्डन ईयरिंग्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं विक्की ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखे। हल्दी सेरेमनी की ये तस्वीरें इमोशन और रोमांस से भरी हैं।

PunjabKesari

जहां एक तस्वीर में वे अपनी मां के गले लगी हुई नजर आ रहीं हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में अंकित बेहद भावुक लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में अंकिता-विक्की एक-दूजे में खोए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के लिए एक प्यार भरा संदेश भी लिखा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

अंकिता ने कैप्शन में लिखा-इस दुनिया में प्यार का कोई रंग नहीं होता है लेकिन तेरे प्यार का रंग मेरे अंदर गहराई तक निशान छोड़ गया है।

PunjabKesari

वेडिंग की तस्वीरें

अंकिता ने अपनी शादी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो बाकि दुल्हनों की तरह रेड लहंगा नहीं बल्कि गोल्डन जोड़ा पहन अंकिता दुल्हन बनीं। इसके साथ उन्होंने मैंचिग दुपट्टा लिया था जिसे उन्होंने चेहरे पर ले रखा था।

PunjabKesari

शादी में अंकिता किसी राजकुमारी की तरह दिखाई दे रही थी। हाथों में लगी मेहंदी, गोल्डन चूड़ा, कलीरे, नथ, मांग पट्टी दुल्हन बनीं अंकिता के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

अंकिता ने लंबा चौड़ा घूंघट डाल मंडप में  एंट्री मारी थी। इन तस्वीरों को शेयर कर अंकिता ने लिखा- 'मेरे ग्लो से जलना मत, मैं दुलहन हूं।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंर को  बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। अंकिता-विक्की ने अपने इस खास दिन को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कपल ने इस राॅयल वेडिंग में पानी की तरह पैसा बहाया। मेहंदी सेरेमनी से लेकर संगीत सेरेमनी और शादी तक हर चीज बॉलीवुड स्टार की शादी को कड़ी टक्कर दे रही थी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News