OMG: अंकिता लोखंडे ने रचाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी! जल्द लेंगी बाॅयफ्रेंड संग सात फेरे

1/26/2021 12:30:49 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पूरी तरह से अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं। वह विक्की जैन को डेट कर रही हैं। आए दिन वह विक्की संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ महीने पहले ही अंकिता और विक्की की सगाई की खबरों ने कुछ महीने पहले हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

PunjabKesari

वहीं अब अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आप भी ये कहे बिना नहीं पाएंगे कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से मेहंदी सेरेमनी भी पूरी कर ली है। ये सभी तस्वीरें अंकिता ने  इंस्टाग्राम पर QandA सेशन के दौरान फैंस के साथ शेयर की थी।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में अंकिता विक्की जैन के नाम की मेहंदी हाथों में रचाकर खुशी से झूम रही हैं। अंकिता के लिए ये दिन किसी सपने से कम तो नहीं ही है। एक तस्वीर में उनकी खास दोस्त ने उन्हें गले लगाते दिख रही हैं। मेहंदी लगवाती हुई अंकिता को गले लगाने वाली ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस अशिता धवन हैं। अशिता और अंकिता ने एक साथ 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था।

PunjabKesari

अंकिता ने अपनी मेहंदी दिखाते हुए भी पोज दिया है। उनकी मेहंदी काफी अच्छी लग रही है। इस दौरान अंकिता की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। अंकिता की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि अंकिता ने सीक्रेट तरीके से मेहंदी सेरेमनी कर ली है। लेकिन हम आपको बता दें कि अंकिता की ये तस्वीरें रिंग सेरेमनी के दौरान की हैं। दरअसल, अगर हम इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे के हाथों की मेहंदी का डिजाइन देखें तो ये साबित हो जाएगा कि ये रिंग सेरेमनी के दौरान की तस्वीरें हैं।जाहिर सी बात है कि दोनों डिजाइन सेम है।

PunjabKesari

ऐसे में साफ है कि अभी मेंहदी  सेरेमनी नहीं हुई है बल्कि उन्होंने सगाई से पहले ये मेहंदी लगवाई थी। खैर अंकिता ये खुलासा कर चुकी है कि जब उन्हें बतौर लीड एक्ट्रेस कोई फिल्म मिल जाएगी वो तभी शादी करेंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। सुशांत से ब्रेकअप के लंबे समय बाद अंकिता ने विक्की को डेट करना शुरू किया। पहले दोनों अच्छे दोस्त थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News