घुटने के बल बैठ अंकिता के बॉयफ्रेंड ने किया इजहार-ए-इश्क, Kiss करते की तस्वीरें वायरल

7/3/2019 11:29:44 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो दोनों शादी करने का प्लान बना रहे हैं। इसके अलावा कपल ने मुंबई में एक फ्लैट भी खरीद लिया है। हाल ही में अब कुछ घंटे पहले अंकिता ने विक्की संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में विक्की घुटने के बल बैठकर अंकिता से अपना इजहार-ए-इश्क करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ तस्वीरों में वो अंकिता के गालों पर किस करते हुए भी दिख रहे हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल की क्यूट और स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों इस साल दिसंबर में या फिर अगले साल जनवरी में शादी कर सकते हैं। बाकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत अहम किरदार में थीं। उनकी तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो अभी तक इस रोल से बाहर नहीं निकली हैं।

अंकिता ने अपनी पहली फिल्म 'मणिकर्णिका' में धांसू परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया था। अंकिता ने 'पवित्र रिश्ता' से अलग पहचान बनाई है। इस सीरियम में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता अर्चना के किरदार में दिखीं। हालांकि, इस सीरियल को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि ये शो में फिर से पब्लिक डिमांड पर शुरु कर दिया गया है। 

 

Neha