एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस बोले ''You are so Hot अंकिता''

12/5/2019 1:31:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.   एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी हालिया तस्वीरे पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। अंकिता ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें उनका बहुत ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। इन तस्वीरों को यूजर्स से 'ब्यूटीफुल' और 'हॉट' बताया है। 

PunjabKesari
दरअसल, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। उनकी इन पीच कलर ड्रेस वाली तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
 गौरतलब है कि टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे लंबे वक्त से टीवी स्क्रीन से दूर हैं। उन्होंने इसी साल 2019 में 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू तो किया था। मगर इसके बाद वह सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं। इसलिए समय-समय पर वह अपने फैंस को खुद से जोड़े रखने के लिए ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। 

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस अंकिता जल्द ही टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर 'बागी 3' में नज़र आएंगी। मेकर्स ने ऐलान किया है कि अंकिता इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाएंगी। खुद अंकिता ने भी मीडिया से कहा है कि ''मणिकर्णिका के बाद मैं एक कमर्शियल फिल्म करना चाहती थी और 'बागी' में काम करना बहुत अच्छा अनुभव होगा।''   

PunjabKesari

 

Ankita Lokhande images

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News