अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, यूजर्स बोले '' ये सब भी दिखाना बाकी था''

11/16/2019 12:25:01 PM

बॉलीवुड़ तड़का टीम.  टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार अपनी ही तस्वीरों को कुछ अलग हटके शेयर करना उन्हें भारी पड़ गया है। अब यूजर्स उनकी पोस्ट पर ऐसी तस्वीरें देख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में अंकिता ने अपने फिगर को कुछ अलग तरीके से दिखाने की कोशिश कि है जो फैंस को रास नहीं आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि  ' ये सब भी दिखाना बाकी था'। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर... 

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही अंकिता लोखंडे ने अपनी सिल्वर कलर ड्रेस में एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन हाल ही में अंकिता ने उसी फोटो शूट की तस्वीरों को ऐसे अपलोड किया है वह फैंस के वल्गर लग रही हैं। एक यूजर ने अंकिता की इन बैकलेस तस्वीरों को देख लिखा है कि  ' फोटो आप ही अपलोड करती हो मैम या गलती से कोई और अपलोड कर देता है आपकी फोटो'। 

अंकिता की बैकलेस तस्वीर में उनकी खुली हुई पीट देखकर फैंस बहुत ही वल्गर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि  ' कुछ भी दारू पीकर फोटो क्लिक की हैं क्या '। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप कुछ भी फोटो क्यों डाल देती हो। 


गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और उन्होंने इसी साल कंगना रनोत की फिल्म 'मणिकर्णिका' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Ankita 

Smita Sharma