दीवाली पार्टी में बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग कोजी हुईं अंकिता, भरी महफिल के बीच LipKiss करती आईं नजर

10/31/2021 2:33:11 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा रहती हैं। अंकिता हमेशा  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं। विक्की जैन संग अंकिता का रिश्ता किसी से छिपा नहीं हैं। दोनों की बॉन्ड‍िंग रिलेशनश‍िप गोल्स देती है। अंकिता अक्सर विक्की संग बिताए हसीन पलों की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें  इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। ये तस्वीरें कपल  की प्री-दीवाली सेलिब्रेशन का है, जिन्हें अंकिता ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में दोनों दोस्तों के साथ उनकी मौज-मस्ती कर रहे हैं।

PunjabKesari

पार्टी में दोनों का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। पार्टी में दोनों एक दूजे को लिपकिस कर रहे हैं।

PunjabKesari

कपल का ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। लुक की बात करें तो अंकिता मेहरून साड़ी में अंकिता कमाल की लग रही थीं।उन्होंने अपने प्लेन मरून साड़ी के साथ हेवी नेकलेस पहना था और ओपन हेयर कर, क्लासी लुक दिया था। 

PunjabKesari

अंकिता और विक्की कुछ दिनों पहले दुबई गई थीं. वे यहां टी-20 वर्ल्ड कप मैच देखने पहुंचे हुए थे। अंकिता ने स्टेड‍ियम से अपनी तस्वीरें और वीड‍ियोज शेयर की थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों पव‍ित्र रिश्ता 2 में नजर आ रही हैं। शो में उनके अपोजिक शहीर शेख हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News