बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे, देखें Unseen तस्वीरें

7/31/2019 1:37:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह हर ड्रेस को बखूबी से कैरी करती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बचपन की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन थ्रोबैक फोटोज में फैंस को अंकिता का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। 

शेयर की इन तस्वीरों में वह अपनी भाई-बहन और फैमिली के साथ दिख रही हैं। शेयर की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा-'अलग-अलग बड़े होने से ये फैक्ट नहीं बदलता कि कुछ समय के लिए हम एक-दूसरे के साथ बड़े हुए हैं।

हमारी जड़ें हमेशा एक-दूसरे से बंधी रहेंगी।' फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। अंकिता की इन तस्वीरों को फैंस ने गोल्डन टाइम करार दिया है।एक्ट्रेस की ये क्यूट तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं।

बता दें कि अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थी।

इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत अहम किरदार में थीं। अंकिता ने अपनी पहली फिल्म 'मणिकर्णिका' में धांसू परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया था।

 

अंकिता ने 'पवित्र रिश्ता' से अलग पहचान बनाई है। इस सीरियल में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता अर्चना के किरदार में दिखीं। हालांकि, इस सीरियल को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि ये शो में फिर से पब्लिक डिमांड पर शुरु कर दिया गया है। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। माना जा रहा है कि अंकिता साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हालांकि अंकिता ने अभी इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है।

खबरों का माने तो अंकिता के लिए विक्की जैन ने एक नया घर भी खरीद लिया है। माना जा रहा है कि शादी के बाद यह कपल इसी बंगले में अपना घर बसाएगा।

Smita Sharma