शादी के बाद पहला वैलेंनटाइन डे: प्यार की बांहों में आंखों की गुस्ताखियां करती दिखीं अंकिता लोखंडे, कपल की एक-एक तस्वीर से नहीं हटेगी नजर

2/14/2022 6:46:31 PM


मुंबई: आज हर किसी पर वैलेंटाइन्स डे का खुमार छाया हुआ है। टेलीवर्ड के स्टार्स  भी रोमांटिक तस्वीरों से अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे विश किया है।इस बीच टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस खूबसूरत दिन को मनाया है।

अंकिता ने पति विक्की जैन संग वैलेंटाइन के दिन रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। वैसे तो ये तस्वीरें पुरानी हैं पर इस समय चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

ये तस्वीरें अदाकारा के प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं जिनमें ये स्टार कपल शादी से पहले अपने प्यार को बयां कर रहा था। इन तस्वीरों में दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

अंकिता अपने पिया की बाहों में आंखों की गुस्ताखियां करती दिख रही हैं। ये बेहद खूबसूरत फोटोशूट एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दुबई की वादियों में करवाया था।

जहां दोनों प्यार के रंगों में रंगे दिख रहे थे। लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट गाउन में स्टनिंग दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

विक्की के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। अंकिता और विक्की की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि अंकिता ने 14 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लिए थे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। 

 

Content Writer

Smita Sharma