शादी के बाद पहला वैलेंनटाइन डे: प्यार की बांहों में आंखों की गुस्ताखियां करती दिखीं अंकिता लोखंडे, कपल की एक-एक तस्वीर से नहीं हटेगी नजर

2/14/2022 6:46:31 PM


मुंबई: आज हर किसी पर वैलेंटाइन्स डे का खुमार छाया हुआ है। टेलीवर्ड के स्टार्स  भी रोमांटिक तस्वीरों से अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे विश किया है।इस बीच टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस खूबसूरत दिन को मनाया है।

PunjabKesari

अंकिता ने पति विक्की जैन संग वैलेंटाइन के दिन रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। वैसे तो ये तस्वीरें पुरानी हैं पर इस समय चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें अदाकारा के प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं जिनमें ये स्टार कपल शादी से पहले अपने प्यार को बयां कर रहा था। इन तस्वीरों में दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

अंकिता अपने पिया की बाहों में आंखों की गुस्ताखियां करती दिख रही हैं। ये बेहद खूबसूरत फोटोशूट एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दुबई की वादियों में करवाया था।

PunjabKesari

जहां दोनों प्यार के रंगों में रंगे दिख रहे थे। लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट गाउन में स्टनिंग दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

विक्की के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। अंकिता और विक्की की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 
PunjabKesari

बता दें कि अंकिता ने 14 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लिए थे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News