रोमांटिक डेट: बाथरूम में पत्नी संग विक्की ने छलकाए जाम, ''मिस्टर एंड मिसेज जैन'' ने बाथटब में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

11/12/2022 2:01:47 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। अंकिता-विक्की कपल्स गोल्स देने का मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में इस प्यारे कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

तस्वीरों में अंकिता और विक्की बाथरूम में डेट एंजाॅय कर रहे हैं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर में क्लासी लग रही हैं। अंकिता ने मिनिमल मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है।

इस दौरान अंकिता ने हाई बन किया था जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  वहीं विक्की भी व्हाइट शर्ट में काफी हैंडसम लग रहें।

इस दौरान विक्की के हाथों में शैम्पेन का ग्लास दिखाई दे रहा है और दोनों बाथटब में रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं। फैंस विक्की-अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो अंकिता आखिरी बार विक्की कौशल के साथ रियालिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आईं थीं। कपल ने इस शो की ट्राॅफी अपने नाम की थी। अंकिता के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ 'स्वतंत्रवीर सावरकर' में नजर आएंगी। फिल्म वीर सावरकरकी बायोपिक है।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma