सुशांत को लेकर बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ''कभी-कभी उनसे होती है बात, RIP लिखने की नहीं है हिम्मत''

3/25/2021 12:11:25 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 9 महीने पूरे हो गए हैं। आज भी उनका परिवार और फैंस उन्हें भुला नही पाए हैं। सुशांत की मौत से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भी बहुत बड़ा झटका लगा था। सुशांत और अंकिता 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हाल ही में अंकिता ने सुशांत के साथ ब्रेकअप और करियर को लेकर बात की थी। अब अंकिता ने बताया कि वह कभी-कभी सुशांत से बात कर सकती है।


अंकिता ने कहा- 'सुशांत का जाना हमेशा मेरे साथ रहेगा। अब मैं उस पड़ाव पर हूं जहां मैं एकदम नॉर्मल हूं, लेकिन मैंने और सुशांत के परिवार ने बहुतकुछ सहा है। पूरी दुनिया उसके लिए रो रही थी। एक महिला मेरी पास आई और वह सुशांत को याद कर रो रही थी। कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं सुशांत से बात कर सकती हूं। इसलिए मैं उससे कह रही थी कि देखो लोग तुम्हारे के लिए कितना रो रहे हैं और तुमसे कितना प्यार करते हैं।'


अंकिता ने आगे कहा- सुशांत की मौत के बाद मैं कई दिनों तक सदमे में रही थीं। मुझे विश्वास ही नही हो रहा था कि सुशांत अब नहीं हैं। एक तरफ मैं अंकिता सुशांत की मौत के गम में जोर-जोर से रो रही थीं तो वहीं दूसरी ओर लोगों ने सुशांत संग ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया। लोगों ने इस पर भी सवाल उठाए कि आखिर मैंने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए 'RIP' वाला पोस्ट क्यों नहीं किया?


अंकिता ने इसके अलावा कहा- मैं कभी भी सुशांत की तस्वीर के साथ 'RIP' नहीं लिख सकतीं और न ही मुझ में इतनी हिम्मत है, पर लोगों ने इसी बात पर जज करना शुरू कर दिया और ताने देने लगे। जिस दिन सुशांत गया, उसी दिन उसकी तस्वीर शेयर न करने, कुछ न लिखने के लिए लोगों ने मुझे जज करना शुरू कर दिया। आखिर आप हमसे क्या उम्मीद करते हैं? कोई अपना चला जाता है तो हम क्या फोटो डालते हैं? आप विश्वास नहीं करेंगे कि मैंने कभी भी सुशांत की तस्वीर के साथ 'RIP' नहीं लिखा है। मुझमें इतनी हिम्मत नहीं हैं कि मैं उसके लिए ऐसा कुछ पोस्ट कर सकूं क्योंकि मैं कभी नहीं कह सकती कि 'रेस्ट इन पीस सुशांत।'


बता दें हाल ही में अंकिता ने ब्रेकअप को लेकर कहा था कि उसने मुझे छोड़ा मैंने नहीं। उसने करियर को चुना और आगे बढ़ गया। मैं ढाई साल तक बहुत ही बुरे दौर से गुजरीं।

 

Content Writer

Parminder Kaur