पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग कर रहीं अंकिता लोखंडे, बोली- शाहीर में मुझे सुशांत ही नजर आते है

9/5/2021 1:28:06 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बहुत जल्द शो पवित्र रिश्ता 2.0 में नजर आने वाली है। इसमें अंकिता के अपोजिट शाहिर शेख नजर आएंगे। पहले सीजन में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत दिखाई नजर आए थे। अंकिता ने शो में अर्चना का रोल प्ले किया था और सुशांत ने मानव का रोल प्ले किया था। दोनों के काम को खूब पसंद किया गया था। हालांकि सुशांत अब हमारे बीच में नहीं हैं। हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में इस शो के साथ फिर से जुड़ने और सुशांत के बिना काम करने के बारे में भी अपने विचार पेश किए हैं।

PunjabKesari
अंकिता ने कहा- मैं पिछले 12 सालों से अर्चना को जी रही हूं। मैं कभी भी कैरेक्टर से बाहर नहीं आई। मुझे ऐसा इसलिए लगता है क्योंकि मैंने अर्चना को बहुत प्यार किया है। मेरे लिए कभी भी अर्चना बनना आसान नहीं था।

PunjabKesari
अंकिता ने नए सीजन की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा- मैं नर्वस थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि कैसे मैं सेट पर वापस जाऊंगी और फिर से अर्चना का रोल प्ले करूंगी। पहले मुझे लगा कि ये बहुत मुश्किल होगा। मगर जब मैं पवित्र रिश्ता की टीम से मिली तो मुझे काफी अच्छा लगा। सभी लोग काफी अच्छे थे और मेरा शानदार स्वागत किया गया।

PunjabKesari
इस बार अर्चना के किरदार में क्या बदलाव होगा इस बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा- 'इस बार वो बहुत कॉन्फिडेंट है और वो अपनी पसंद और नापसंद को लेकर मुखर है। जबकी पहली वाली अर्चना समझौता करने में ज्यादा विश्वास रखती थी। मैं कॉम्प्रोमाइज कर लेती हूं, मानव आप किसी और से शादी कर लो। मगर इस बार 21वीं सदी वाली अर्चना खुद काम करती है, कमाती है और अपने प्यार को पाने के लिए संघर्ष भी करती है।'  

PunjabKesari
अंकिता ने सुशांत के बारे और उनकी कमी के बारे में बात करते हुए कहा- इसमें कोई सोचने वाली बात ही नहीं है। सुशांत  और मैंने पवित्र रिश्ता बनाया था। हम अर्चना-मानव रहे हैं और जिन लोगों ने हमें प्यार किया है उनके लिए हम दोनों ही हमेशा अर्चना-मानव रहेंगे। लोग हमारे लिए रोए हैं और आज भी लोग हमारे लिए रोते हैं। हम दोनों ने एक ऐसा रिश्ता जिया जो बहुत नेचुरल था। सुशांत और मेरी जोड़ी में लोगों को मैजिक दिखा, क्योंकि कुछ जादू तो था। जब मैंने पवित्र रिश्ता की शूटिंग शुरू की थी तो सुशांत वहां पर थे। सुशांत वहां पर हर समय थे। सुशांत वहां हर सीन में थे। शाहीर जब आते हैं सेट पर तो वे लगभग वैसे ही लुक में नजर आते हैं जिसमें सुशांत रहते थे। इस वजह से वे पहली नजर में मुझे हूबहू सुशांत ही लगते हैं। ये बहुत भावुक कर देने वाला क्षण होता है मगर मुझे उनकी मौजूदगी महसूस होती है। मैंने सुशांत को ऐसे गेटअप में ना जानें कितने सालों तक देखा है। मुझे हर समय लगता है कि वे वहां पर हैं और हम सभी को देख रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News