ड्रग्स केस में रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का बयान, कहा-''कर्म से भाग्य तय होता है''

9/8/2020 5:59:05 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB नेएक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने रिया से पूछताछ की।

रिया की गिरफ्तारी पर दिवंगत एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपना रिएक्शन दिया। अंकिता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा-'भाग्य और संयोग से कुछ भी नहीं होता है।आप अपने कर्म से अपना भाग्य बनाते हैं।'

इसके अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कई दिल वाले इमोजी शेयर करे हुए लिखा-Diiiiiiiiiiiiiiiiiiii.... दरअसल, रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता ने एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने दो हाथ जोड़ने वाले इमोजी शेयर करते हुए भगवान हमारे साथ है लिखा। अंकिता ने उनका इसी पोस्ट पर कमेंट किया था। 

बता दें कि सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। उन्होंने रिया और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था।

Smita Sharma