गर्लगैंग संग अंकिता लोखंडे की पूल पार्टी, बहू से हाॅट बेब बनी एक्ट्रेस ने पिंक स्विमसूट में दिखाया टोन्ड फिगर

1/3/2022 10:55:12 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय अपनी अपनी न्यूली मैर‍िड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। अंकिता शादी के बाद हर पल को पति विक्की जैन संग खास अंदाज में जी रही हैं। शादी के बाद अंकिता ने पति व‍िक्की जैन के साथ अपना बर्थडे मनाया, फिर क्रिसमस और अब न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

अंकिता ने न्यू ईयर पर पति विक्की और दोस्तों संग पूल पार्टी की है। पैर में प्लास्टर होने के बावजूद भी अंकिता ने अपनी गर्ल गैंग के साथ धमाल मचाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

बिकिनी लुक में बहू से बेब बनी अंकिता की ये तस्वीरें छाईं हुईं। अंकिता के बोल्ड पोसेस देख सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अंकिता पिंक एंड व्हाइट कलर की चेक प्र‍िंटेड स्व‍िमसूट में कमाल की दिखीं।

PunjabKesari

इसके साथ अंकिता ने काउबॉय हैट कैरी की है। वहीं उनकी गर्लगैंग बिक‍िनी में नजर आ रही हैं। सभी इन तस्वीरों में अपनी टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

PunjabKesari

पूल पार्टी के अलावा भी अंक‍िता ने अपने दोस्तों और पर‍िवार के साथ नए साल का खुलकर जश्न मनाया। उन्होंने इसका वीड‍ियो और फोटोज शेयर की हैं। ब्लैक बैकलेस ड्रेस में अंकिता बोल्ड दिख रही थीं। वहीं  व‍िक्की प्रिंटेड स्वेटर और ब्लैक डेन‍िम्स में जंच रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी शादी के वीड‍ियोज और फोटोज इंटरनेट पर कई दिनों तक वायरल हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News