सिर पर पल्लू रख ''अर्चना बहू; का ससुराल में गृहप्रवेश, हाथों की छाप...चावल भरा क्लश गिरा नई नवेली दुल्हन ने निभाईं सारी रस्में

12/21/2021 1:44:16 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पिछले दिनों ही बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। शादी के बाद हाल ही में अंकिता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। वहीं अब अंकिता ने अपने नए आशियाने में गृह प्रवेश किया। अंकिता लोखंडे ने गृह प्रवेश का वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया जो इस समय सुर्खियों में हैं। अंकिता ने पूरे रीति रिवाज के साथ ससुराल में एंट्री की।

लुक की बात करें तो अंकिता ने रॉयल ब्लू कलर की गोटेदार साड़ी पहनी हुई है। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लगी मेहंदी, चूड़ियां नई नवेली दुल्हन के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता सबसे पहले विक्की जैन संग अपने घर की बाहर की दीवार पर हाथों की छाप लगा रही हैं। विक्की नीचे झुकता है और अंकिता के सामने थाली रखता है।

इसके बाद वह सिर पर पल्लू रख घर के दरवाजे पर खड़ी होती हैं। उनकी सास अंकिता की आरती उतारती हैं फिर एक्ट्रेसअपने पैरों को हल्दी से भरी थाली में रखते हुए घर में प्रवेश कर जाती हैं और उनके पैरों के निशान फर्श पर छपते चले जाते हैं।

गृह प्रवेश की रस्म को पूरा करते हुए अपने पैर से चावल से भरे लोटे को ठोकर मारती हैं। वीडियो में अंकिता और विकी को बड़ों के पैर भी छूते हुए और उनका आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है। 

बता दें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इनकी शादी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

Content Writer

Smita Sharma