दोस्तों और बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग अंकिता की लेट नाइट पार्टी, ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

7/6/2021 2:18:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली हसीनाओं में से एक हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती हैं। अंकिता ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को  किसी से छुपा कर नहीं रखा।अंकिता हमेशा ही अपनी लाइफ को खुलकर जीती हैं।

उन्हें कई बार दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। वहीं 4 जुलाई की  रात भी अंकिता ने बाॅयफ्रेंड विक्की जैन और दोस्तों संग जमकर पार्टी की। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अखाउट पर शेयर की।

इस पार्टी में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट सना मकबूल भी शामिल हुई थीं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में नजर आईं। वहीं विक्की ऑल व्हाइट लुक में दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ अंकिता ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा-'हम जिंदगी में किसी न किसी मोड़ पर दूसरों के लिए यादें बन जाते हैं। इसलिए अच्छे बने।' एक्ट्रेस की पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर खुलकर विक्की के प्रति अपने लगाव को जाहिर करती हैं। खबरें हैं कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने जा रहा है। 

काम की बात करें तो अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन अब तक वे किसी लीड रोल में नजर नहीं आई हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म 'बागी 3' में भी नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अंकिता जल्द ही 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma