शादी के बाद अंकिता का पहला पड़वा: पति विक्की की आरती उतार टीवी की ''अर्चना बहू'' ने छूए पैर, भाई दूज पर भाइयों से लिया ढेर सारा शगुन

10/28/2022 11:59:43 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय अपनी लाइफ के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रही हैं। वह पति विक्की जैन के साथ मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। वह अक्सर पति संग लवी डवी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं।

PunjabKesari

इन सबके साथ अंकिता शादी के बाद अपने हर त्योहार को पति और ससुराल वालों के साथ धूमधाम से मनाया। हाल ही में अंकिता ने अपने ससुराल में पहला दीवाली पड़वा मनाया जिसकी वीडियो उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने भाई दूज का भी त्योहार मनाया। 

PunjabKesari

क्या है दीवाली पड़वा 

कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा को महाराष्ट्र में दीवाली पड़वा मनाया जाता है। दीपावली के अगले दिन मनाए जाने वाले पर्व को दिवाली पड़वा कहते हैं जो पांच दिवसीय दिवाली उत्सव के चौथे दिन पड़ता है। महाराष्ट्र में इस पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है और शुभकामना संदेशों का आदान प्रदान किया जाता है। इस दिन पत्नी अपने पति की आरती उतारती हैं।  

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो में अंकिता विक्की के माथे पर तिलक लगाती हैं। इसके साथ ही उन्होंने पति का आशीर्वाद लिया।बदले में एक्ट्रेस को गिफ्ट मिलता है। लुक की बात करें तो अंकिता लाइट शेड पिंक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की पत्नी संग मैचिंग किए नजर आए। 

 

PunjabKesari

भाई दूज 

इसके बाद अंकिता भाइयों की आरती उतारती नजर आ रही हैं। एक भाई के लिए अंकिता वीडियो कॉल पर भी आरती करती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ अंकिता ने लिखा-'सभी को #पड़वा और #भाईदूज की हार्दिक शुभकामनाएं।'

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

काम की बात करें तो अंकिता जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ 'स्वतंत्रवीर सावरकर' में नजर आएंगी। फिल्म वीर सावरकरकी बायोपिक है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के मेकर्स ने अंकिता का रेट्रो लुक शेयर किया था। 'स्वतंत्रवीर सावरकर' फिल्म रणदीप हुड्डा निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रख रहे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News