Oops Moment! पटाखा गुड्डी बन पति विक्की जैन संग अवार्ड शो में पहुंची अंकिता, गाड़ी से उतरते वक्त जैसे-तैसे बचाई अपनी लाज

7/1/2022 11:42:44 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर ही अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों पर वार करती हैं। साड़ी लुक से लेकर वेस्टर्न तक अंकिता हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में एक बार फिर टीवी की अर्चना बहू का बोल्ड अवतार फैंस को देखने को मिला।

PunjabKesari

हालांकि बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में अंकिता Oops Moment का भी शिकार हो गईं। दरअसल, अंकिता बीती रात पति विक्की जैन संग अवॉर्ड शो में पहुंची थीं।

PunjabKesari

इस अवॉर्ड शो के लिए अंकिता ने ऐसे कपड़े पहन लिए थे कि उनका संभलना तक मुश्किल हो रहा था। गाड़ी से उतरते वक्त जैसे-तैसे उन्हें अपनी लाज बचानी पड़ी। लुक की बात करें तो अंकिता ने शिमरी डीपनेक साइड कट डीपनेक ड्रेस कैरी की थी।

PunjabKesari

डीपनेक आउटफिट में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे। अंकिता की ये ड्रेस बैकलेस भी थी।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। अंकिता ने बालों का बन बनाया था। उनकी ये बोल्ड ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन गईं।

PunjabKesari

अंकिता की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि उन्हें गाड़ी से उतरने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जी हां, अंकिता जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं। वीडियो देखने के बाद लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो..। देखें लोगों के कमेंट 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News