भाई के लिए न्याय की जंग लड़ रहीं बहन श्वेता का डगमगाया हौंसला तो अंकिता लोखंडे ने यूं दिखाई उम्मीद की रोशनी

8/13/2020 11:44:49 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे हर मुश्किल में एक्टर के परिवार का साथ दे रही हैं। अंकिता ना सिर्फ सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं, बल्कि उनके परिवार का हौसला भी बढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस कदम-कदम पर सुशांत के परिवार को हिम्मत देती हैं, ये उम्मीद जगाती हैं कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। सीबीआई सुशांत की मौत के पीछे छिपे राज तक जरूर पहुंचेगी।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर अंकिता सुशांत के परिवार का हौंसला बढ़ती दिखीं। जब भाई को को न्याय दिलवाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहीं श्वेता सिंह कीर्ती का हौसला डगमगाया तो अंकिता ने उन्हें उम्मीद की रोशनी दिखा दी।

 

 

 

दरअसल, हाल ही में  श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए एक बार शांत के फैंस और तमाम लोगों से मदद की अपील की है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- “ यह समय है कि हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को यह जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है और इसे बंद करें, अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे !! # CBIForSSR अपनी आवाज और मांग उठाएं!!”

 

 

 

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की। तस्वीर में वह अपने हाथ में एक व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिसपर लिखा है "मैं सुशांत की बहन हूं, और मैं सुशांत के लिए CBI जांच की मांग करती हूं।" श्वेता के इस ट्वीट पर अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट किया। अंकिता ने लिखा-“हम सच को ढ़ूंढ़ लेंगे और न्याय हासिल करके ही रहेंगे दी।#worriors4SSR #JusiceForSushant #Truthwins।” 
 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों में अंकिता ने सुशांत के लिए किए गए  डिजिटल प्रोटेस्ट में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने इंस्टा पर सुशांत की मां की तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। इतना ही नहीं अंकिता ने बिहार पुलिस के सामने भी अपना बयान दर्ज करवाया है, और वो सभी स्क्रीनशॉट्स भी अंकिता ने बिहार पुलिस के सौंपे हैं जिनमें सुशांत ने व्हाट्सअप चैट के दौरान अपनी परेशानियां शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

#Repost @shwetasinghkirti with @repostsaveapp · · · ‪We stand together as a nation for CBI Enquiry! Demanding an unbiased investigation is our right and we expect nothing but the truth to come out. 🙏 #CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushanthSinghRajput @PMOIndia @narendramodi @AmitShah ‬

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static