अंकिता लोखंडे के कपड़े देख भड़के लोग, कहा- ''मैडम हमें आपसे दुश्मनी नहीं लेकिन भगवान का ऐसा अपमान.....

9/15/2020 4:25:49 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस ज्जबे को हर कोई सलाम कर रहा है। लेकिन अब अंकिता ट्रोलर्स के  निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके बाल ब्रैड्स में स्टाइल किए देखे जा सकते हैं।

उनके बालों को यह स्टाइल उनकी मां ने दिया था। इसी को सबके साथ शेयर करने के लिए अंकिता ने अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और इसके साथ कैप्शन लिखते हुए मां को शुक्रिया भी कहा।

हालांकि, लोगों की नजरें अंकिता के कपड़ों पर जा टिकीं। उन्होंने इन तस्वीरों  में ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी और ऊपर से माला डाल रखी थी। इसके साथ अंकिता ने पटियाला सलवार स्टाइल का पजामा पहन रखा था। वैसे तो अंकिता के इस लुक में कुछ गलत नहीं था, लेकिन जब लोगों की नजर पजामे के प्रिंट पर गई, तो वे अपनी नाराजगी छिपा नहीं सके।

दरअसल, इस पजामे पर संस्कृत के मंत्रों के साथ 'ऊँ' प्रिंट था। इस तरह 'ऊँ' का पैरों के पास दिखना लोगों को रास नहीं आया। अंकिता की इस आउटफिट को देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमाम पर पहुंच गया।

 

एक यूजर ने लिख दिया है कि, 'मैडम मेरी आपसे कोई दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली देती हूं, लेकिन कृपा करके आपने जो पजामा पहना है वो ना पहने ॐ को हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है जिसे आपने इस पजामे के रूप में प्रयोग किया है। आपको शौक है तो आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे निवेदन करती हूं।'

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, 'आप लोगों की वजह से ही हमारी संस्कृति का मजाक बनाया जाता है।'

बता दें कि हाल ही में अंकिता ने सुशांत के सपने को पूरा करने में लोगों का साथ दिया। दरअसल, सुशांत के फैंस ने उनके हर एक सपने को पूरा करने का जिम्मा उठाया है।

बीते रविवार को ही 'काय पो छे' स्टार के फैंस ने उनके 1000 पौधे लगाने वाले सपने को पूरा करने का फैसला लिया था। खास बात यह है कि इस मुहिम #Plants4SSR के तहत लोगों ने 1 लाख से भी ज्यादा पेड़ लगाए हैं।अंकिता लोखंडे ने भी अपने घर की बालकनी में कई पौधे लगाए।

Smita Sharma