रयूमर्ड BF विक्की संग जल्द ही शादी रचा सकती है अंकिता लोखंडे

12/19/2018 1:33:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों 'मणिकर्णिका' में अपने झलकारी बाई लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अाज अंकिता अपना 34वां बर्थडे भी सैलिब्रेट कर रही है। बीती रात अंकिता ने इसकी एक पार्टी भी रखी थी, जिसमें कंगना रनौत सहित कई सितारे पहुंचे थे। जहां अंकिता अपनी फिल्म और बर्थडे को लेकर सुर्खियों में है, वहीं खबरे आ रही है कि अंकिता जल्द ही अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी रचाने वाली है। फिल्म रिलीज के साथ-साथ शादी की खबर सुन अकिंता के फैंस के लिए ये एक डबल धमाका है। अंकिता विक्की को काफी समय से डेट कर रही है। इन्हें कई बार एक-साथ स्पॉट किया गया है। वहीं अंकिता के एक करीबी सूत्र ने बताया कि वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचा सकती है। 

 

View this post on Instagram

Friends are like family ❣️❣️ @arjunbijlani @imouniroy @iamsanjeeda @lokhandeankita @sohannasinha @anusoru #ArjunBijlani #MouniRoy ##SanjeedaSheikh #AnkitaLokhande #SohannaSinha #AnuradhaKhurana

A post shared by ❣️Arjun Bijlani Fangirl ❣️ (@dhanam_arjunian) on

 

बता दें कि कल अंकिता और कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का किरदार निभा रही है। ट्रेलर आते ही ये कुछ समय में वायरल हो गया है। योद्धा के रूप में कंगना की एक्टिंग देख सबके रोंगटे खड़े हो गए। ट्रेलर देखने के बाद अब फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।

Konika