इंटरनेट पर छाया अंकिता लोखंडे का ट्रेंडी लुक, डिफरेंट मेकअप ने खींचा सबका ध्यान

11/11/2019 2:24:21 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर अंकिता ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

नए फोटोशूट में अंकिता बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो अंकिता नियोन टाॅप के साथ डेनिम डांगरी स्कर्ट में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, दो चोटियां उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा पैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह है उनका बोल्ड मेकअप। तस्वीरों में अंकिता कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

अंकिता इन तस्वीरों में काफी मस्ती भरे मूड में दिख रही हैं। अंकिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में उनका किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। माना जा रहा है कि अंकिता साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

हालांकि अंकिता ने अभी इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है। खबरों का माने तो अंकिता के लिए विक्की जैन ने एक नया घर भी खरीद लिया है। माना जा रहा है कि शादी के बाद यह कपल इसी बंगले में अपना घर बसाएगा।

बता दें कि अंकिता ने टीवी सारियल पवित्र रिश्ता से डेब्यू किया था। इस शो में अंकिता के लुक को काफी पसंद किया गया था। अंकिता ने इसी साल फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने झलकारी बाई के किरदार निभाया था। 
 

Smita Sharma