Zee Rishtey Awards 2020: ब्लैक ब्यूटी बन रेड कार्पेट पर उतरीं अंकिता लोखंडे, सुशांत को याद कर हुईं इमोशनल

12/6/2020 10:19:50 AM

मुंबई: शनिवार को 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' का आयोजन किया गया। इस अवार्ड शो में शब्बीर आहलूवालिया, सृति झा, श्रद्धा आर्या, जूही परमार, कृष्णा कौल और उर्वशी ढोलकिया ने स्टाइलिश एंट्री मारी लेकिन सारी लाइमलाइट सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड यानि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ले गईं।

अवार्ड शो में अंकिता ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंची। अंकिता लोखंडे इतना खूबसूरत लग रही थीं कि हर किसी की निगाहें केवल उनकर ही जा टिकीं।

लुक की बात रें तो अंकिता ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स कैरी की थी। अंकिता ने अपने लुक को ओपन स्ट्रेट हेयर, रेड ईयरिंग्स,मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था।

जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' रेड कारपेट पर एंट्री मारते ही सबसे अंकिता लोखंडे ने पहले मीडिया के आगे हाथ जोड़कर अभिवादन किया। रेड कार्पेट पर अंकिता ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

अर्चना बन सुशांत को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट

रेड कारपेट पर आते ही अंकिता लोखंडे ने सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए अंकिता लोखंडे ने फैंस को एक संदेश भी दिया है।

वहीं अवाॅर्ड शो में अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को स्टार सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया। अंकिता 'पवित्रा रिश्ता' की अर्चना बनकर मानव को याद करती नजर आईं।

काम की बात करें तो ता दें कि अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वह झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत अहम किरदार में थीं। इस फिल्म के बाद अंकिता टाइगर श्राॅफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में भी नजर आईं थीं। 

Smita Sharma