व्हाइट साड़ी...कजरारे नैन...मांग में सिंदूर...चौदवीं का चांद दिखीं अंकिता, ''मिसेज जैन'' की खूबसूरती पर कायल हुए फैंस

8/30/2022 10:54:19 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा हसीनाओं में से हैं। 'पवित्र रिश्ता' में 'अर्चना बहू' का किरदार निभाकर अंकिता ने घर-घर में पहचना बनाई। उन्होंने न केवल इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई बल्कि सभी के दिलों में एक खास जगह बनाने में भी कामयाब रही। अंकिता ने बीते साल दिसंबर में बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचाई थी।

PunjabKesari

'मिसेज जैन' की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और जब भी वह सोशल मीडिया पर कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो वह तहलका मचा देती हैं। सोमवार शाम अंकिता जब घर से बाहर निकली तो उन्हें मीडिया कैमरों ने कैप्चर करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

इस दौरान अंकिता का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। इस साड़ी के साथ अंकिता ने स्ट्रैपी ब्लाउज टीमअप किया था। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, न्यूड लिपस्टिक, मांग में सजा सिंदूर अंकिता के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने साड़ी लुक को कुंदन नेकलेस और दाहिने हाथ में दो कड़े पेयर किए थे। अपने बालों को लो पोनीटेल में बांधकर वह किसी बॉलीवुड डीवा से कम नहीं लग रही थीं। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल में अंकिता अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर चर्चा में आईं थी। दरअसल,  उन्होंने गोवा में एक पार्टी से अपने पति विक्की जैन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में विक्की अंकिता की बेली पर हाथ रखे नजर आए थे। ऐसे में फैंस ने उनकी ये तस्वीरें देख पूछने लगे थे कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News