नेट ड्रेस में टीवी की ''बहू'' की हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश, तस्वीरों में अंकिता ने दिखाईं दिलकश अदाएं

11/27/2019 9:10:03 AM

मुंबई: टीवी से बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। अंकिता अपने यूनीक स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं।

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'बागी 3' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस सबके बीच अंकिता ने बेहद ही स्टाइलिश फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अपने लेटेस्ट तस्वीरों से वह फैंस को मदहोश कर रही है। आप अगर अंकिता के इस नए लुक को देखेंगे तो आप भी चौंक जाएं।

सामने आईं इन तस्वीरों में अंकिता ब्लैक कलर की नेट ड्रेस में बेहद ही हाॅट दिख रही हैं। यह वन शोल्डर ड्रेस है, जिसे अंकिता ने बखूबी से कैरी किया है। रेड लिपस्टिक के साथ वह न्यूड मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

अंकिता ने हाई पोनी के साथ अपने इल बोल्ड लुक को पूरा किया है। अंकिता अपने इस लेटेस्ट लुक से सभी को अट्रैक्ट कर रही है। फैंस अंकिता के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता ने साल 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया जी सिनेस्टार से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन अंकिता को असली पहचान  टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली थी।

इस शो से उन्होेंने सबके दिल में जगह बना ली। इसमें अंकिता ने अर्चना की भूमिका निभाई थी। इसके बाद अंकिता 'झलक दिखला जा' सीजन 4 और 'एक थी नायिका' में 'प्रज्ञा' के किरदार में दिखीं।

बाॅलीवुड के करियर की बात करें तो अंकिता ने 'मणिकर्णिका' के साथ अपना इंडस्ट्री में डेब्यू किया हालांकि इसमें वह लीड एक्ट्रेस नहीं थीं। लेकिन सबसे उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। अब अंकिता जल्द ही टाइगर श्राॅफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में दिखेंगी। 

Smita Sharma