#Candle4SSR: सुशांत की याद में अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा-'' ''जहां हो खुश रहो''

7/23/2020 9:46:35 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से अधिक हो चुका है। लेकिन उनकी सुसाइड को लेकर फैंस का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में फैंस सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए और न्याय की मांग करने के लिए ट्विटर पर #Candle4SSR के साथ पोस्ट कर रहे हैं। इस प्रोटेस्ट में आम फैंस के अलावा कई स्टार्स ने भी हिस्सा लिया। इस मार्च में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे  ने भी एक्टर की याद में एक बार फिर दीया जलाया है।

22 जुलाई की शाम अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उनके घर के मंदिर में एक दीया लजा दिख रहा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'आशा, प्रार्थना और ताकत !!! मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो।'

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत और उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं, और सभी सुशांत की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस अंकिता को भी हमेशा खुश रहने के लिए कह रहे हैं।

 

इससे पहले सुशांत के निधन को एक महीना गुज़र जाने के बाद 14 जुलाई को भी अंकिता ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होने सुशांत की याद में दीया जलाया था। साथ ही उन्होने पोस्ट में लिखा था 'भगवान का बच्चा।'

बता दें कि, अंकिता और सुशांत ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत था। अंकिता के लिए सुशांत बेहद खास थे। जब-तक सुशांत और अंकिता का रिश्ता रहा, अंकिता ने उनके लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था।

वहीं सुशांत के निधन से अंकिता काफी गमजदा है।।पिछले दिनों सभी ने देखा कैसे सुशांत के निधन की खबर ने अंकिता को तोड़कर रख दिया था। भले ही सुशांत से अंकिता की राहें 4 साल पहले ही जुदा हो गई थीं, लेकिन अंकिता अपने दिल की डोर सुशांत से कभी तोड़ नहीं पाई थी। सुशांत के निधन के बाद अंकिता खुद को संभालने की कोशिश कर रहीं हैं, और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआ करती रहती हैं।

Smita Sharma