#Candle4SSR: सुशांत की याद में अंकिता ने दीया जलाकर की दुआ, कहा-'' ''जहां हो खुश रहो''

7/23/2020 9:46:35 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से अधिक हो चुका है। लेकिन उनकी सुसाइड को लेकर फैंस का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में फैंस सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए और न्याय की मांग करने के लिए ट्विटर पर #Candle4SSR के साथ पोस्ट कर रहे हैं। इस प्रोटेस्ट में आम फैंस के अलावा कई स्टार्स ने भी हिस्सा लिया। इस मार्च में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे  ने भी एक्टर की याद में एक बार फिर दीया जलाया है।

Bollywood Tadka

22 जुलाई की शाम अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उनके घर के मंदिर में एक दीया लजा दिख रहा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'आशा, प्रार्थना और ताकत !!! मुस्कुराते रहो जहां भी तुम हो।'

PunjabKesari

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत और उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं, और सभी सुशांत की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस अंकिता को भी हमेशा खुश रहने के लिए कह रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले सुशांत के निधन को एक महीना गुज़र जाने के बाद 14 जुलाई को भी अंकिता ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होने सुशांत की याद में दीया जलाया था। साथ ही उन्होने पोस्ट में लिखा था 'भगवान का बच्चा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि, अंकिता और सुशांत ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत था। अंकिता के लिए सुशांत बेहद खास थे। जब-तक सुशांत और अंकिता का रिश्ता रहा, अंकिता ने उनके लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था।

Bollywood Tadka

वहीं सुशांत के निधन से अंकिता काफी गमजदा है।।पिछले दिनों सभी ने देखा कैसे सुशांत के निधन की खबर ने अंकिता को तोड़कर रख दिया था। भले ही सुशांत से अंकिता की राहें 4 साल पहले ही जुदा हो गई थीं, लेकिन अंकिता अपने दिल की डोर सुशांत से कभी तोड़ नहीं पाई थी। सुशांत के निधन के बाद अंकिता खुद को संभालने की कोशिश कर रहीं हैं, और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआ करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static