अंकिता लोखंडे ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा प्रिंसेस लुक

5/31/2019 4:07:10 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अपनी लाइफ नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, हाल ही में अंकिता ने फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें अंकिता ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

इस दौरान अंकिता येलो कलर की ड्रेस में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। इस दौरान अंकिता ने बालों पर येलो कलर का तिआरा लगाया है।

तस्वीरों में वह एकदम प्रिसेंस लुक में दिख रही हैं। इस दौरान अंकिता ने मिनिमल मेकअप किया था। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

बता दें कि अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में उनका किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

माना जा रहा है कि अंकिता साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वो बात अलग है कि अंकिता ने अभी इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है।

खबरों का माने तो अंकिता के लिए विक्की जैन ने एक नया घर भी खरीद लिया है। माना जा रहा है कि शादी के बाद यह कपल इसी बंगले में अपना घर बसाएगा।

काम की बात करें तो अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में अंकिता ने झलकारी बाई का किरदार निभाया था।

फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसके अलावा अंकिता टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में नजर आईं थीं। इस सीरियल में उन्होंने अर्चना का किरदार निभाया था। 

 

 

Smita Sharma