रश्मि देसाई संग अंकिता लोखंडे की गर्ल्स नाइट पार्टी, ट्रोर्लस को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद हसीना ने की खूब मस्ती

3/3/2021 10:32:42 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने ट्रोल करने वाले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को जवाब देते हुए कहा था कि अगर मुझसे ज्यादा ही प्राॅब्लम है तो अनफाॅलो कर दें। वहीं अब  ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद अंकिता अपनी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस रश्मि देसाई संग जमकर पार्टी करती दिखीं।

PunjabKesari

रश्मि और अंकिता ने मंगलवार को गर्ल्स नाइट पार्टी की। इस पार्टी की तस्वीरें अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सभी काफी मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

अंकिता कभी रश्मि के गालों पर किस कर रही हैं तो कभी उन्हें पीछे हग कर मस्ती कर रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता लाइट ब्राउन ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं रश्मि ब्लू कलर की वेलवेट ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।  

PunjabKesari

वहीं रश्मि देसाई ने इस पार्टी का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रश्मि अंकिता लोखंडे के साथ 'तू जो रुठा तो कौन हंसेगा' गाने पर लिप सिंक करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

रश्मि और अंकिता की ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता ने हाल ही में सुशांत के उन फैंस को तगड़ा जवाब दिया है, जो उन्हें उनके हर डांस वीडियो पर बुरी तरह ट्रोल किया करते थे। अंकिता ने साफ-साफ कहा कि यदि वे उन्हें पसंद नहीं करते तो वे अनफॉलो कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लोग उनकी और सुशांत की कहानी नहीं जानते और दूसरों के रिश्ते को जज करने वाले वे कौन होते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)


काम की बात करें तो अंकिता आखिरी बार 'बागी 3' में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे। वहीं रश्मि आखिरी बार टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आईं थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News