बैकलेस ड्रेस में New Bride अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, पति विक्की संग ''मिसेज जैन'' का ''Ishq Wala Love''

1/2/2022 10:44:50 AM

मुंबई: आम जनता की तरह ही बॉलीवुड टाउन इंजस्ट्री ने भी शानदार अंदाज से  न्यू ईयर (New Year 2022) का स्वागत किया। जहां कुछ स्टार्स ने अपने परिवार और पार्टनर्स के साथ साल 2022 का घर में शानदार अंदाज से स्वागत किया। वहीं कई स्टार्स घर से दूर नए साल का जश्न मनाया। इस लिस्ट में न्यूली मेरिड कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का नाम भी शामिल है।

PunjabKesari

शादी के बाद से ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ट्रेंड कर रहे हैं। अब नए साल के मौके पर अंकिता ने अपनी और विक्की की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं। इन तस्वीरों के साथ अंकिता ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया है जिस पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में अंकिता और विक्की  ब्लैक आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो अंकिता बैकलेस ड्रेस में कहर ढा रही हैं। अंकिता ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

वहीं विक्की ब्लैक स्वैटर और जींस में हैंडसम दिखे। कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्की और अंकिता काफी ज्यादा करीब हैं और दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में खो हुए हैं।

PunjabKesari

वहीं आखिरी तस्वीरों में विक्की और अंकिता एक-दूसरे को देखकर स्माइल करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अंकिता ने लिखा-‘दुनिया में सबसे खूबसूरत अहसास है उसके द्वारा चाहा जाना जिसे आप बहुत ज्यादा चाहते हैं।’ 

PunjabKesari

अंकिता और विक्की जैन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News