बॉडीकॉन ड्रेस में अंकिता का बोल्ड लुक आया सामने, कातिलाना अदाओं से बनाया फैंस को दीवाना

12/11/2019 12:08:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से नेम और फेम कमाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की खूबसूरती इन दिनों सातवें आसमान पर है। एक्ट्रेस अपने गॉर्जियस लुक से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस तस्वीरे शेयर होती रहती हैं। जिसके वायरल होते ही उन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। 



हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की बेहद बोल्ड अवतार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया  जा रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जो शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लग गईं।

इन तस्वीरों में अंकिता सिलवर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद एक्ट्रेक्टिव लग रही है। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हाई हील्स पेयर की हुई है।

ओपन हेयर्स और पिंक लिपस्टिक अंकिता की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए अंकिता कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 


काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में एक्ट्रेस झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थीं।

इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शो 'झलक दिखला जा' और 'कॉमेडी सर्कस' में भी नजर आ चुकी है। जल्द ही एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में नजर आएंगी।

Smita Sharma