बीमार पिता के लिए अंकिता ने लिखी दिल छू लेनी वाली बात, जल्द ठीक होने की भी मांगी दुआ

9/28/2020 2:59:51 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों जिंदगी के मुश्किल भरे उतार चढ़ाव से गुजर रही है। कुछ दिन पहले ही उनके पिता शशिकांत लोखंडे हॉस्पिटल में भर्ती हुए। और वहां उनका इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी। हालांकि, उन्हें क्या तकलीफ हुई, जिसके बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा इसकी एक्ट्रेस ने कोई जानकारी नहीं दी थी। इसी बीच अंकिता ने हाॅस्पिटल से पापा संग एक तस्वीर शेयर कर बेहद ही प्यारा मैसेज शेयर किया।

इस तस्वीर में अंकिता मां और पापा के साथ दिख रही हैं। सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने लिखा- 'मुझे नहीं पता कि मैं यह कैसे एक्सप्रेस करूं कि मां और पााप आपदोनों मेरे लिए क्या मायने रखते हैं।'

अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा- 'आज मैं जो कुछ हूं वह आपकी वजह से हूं। हर चीज के लिए आपका शुक्रिया। आपकी बेटी होने पर मुझे बहुत बहुत ज्यादा गर्व है। जल्दी ठीक हो जाइए पापा और जल्दी घर आइए। मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं।' इस पोस्ट के साथ ही अंकिता ने खुद को और दुनिया की सभी बेटियों को हैपी डाउटर्स डे की बधाई भी दी है। 

बता दें कि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भी अंकिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं। अंकिता हर मौके पर सुशांत के परिवार के साथ खड़ी नजर आईं। 
 

Smita Sharma