अंकिता लोखंडे ने फिर घर पर रखवाई पूजा, पंडित द्वारा बताई विधियों फॉलो करती आईं नजर

6/25/2021 11:52:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर अक्सर किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी कोई न कोई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने घर पर पूजा करवाई, जिसमें वह हिंदू ट्रेडिशन को फॉलो करती नजर आईं। इसका वीडियो अंकिता ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


इस वीडियो में अंकिता पंडित के साथ बैठी हवन करती नजर आ रही हैं। वह पंडित द्वारा बताए जा रही विधियों को भी बखूबी निभा रही हैं। इस दौरान अंकिता का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। रेड कलर की ड्रेस में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा-आज़ 24-06-21 पासुन गुरुचरीत्र पारायणा ला सुरूवात ज़ाहली.श्री गुरुदेव दत्ता। इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और वह कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, इससे पहले भी अकिंता लोखंडे ने एक्स दिवंगत बॉयफ्रेंड और एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर हवन करवाया था, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था।

 


काम की बात करें तो अंकिता लोखंडे की इन दिनों बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने की खबरें जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता और रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, इन दोनों की तारीफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News