Pics: दुल्हन बनने से पहले अंकिता लोखंडे ने घर पर करवाई पूजा, अभी से एक्ट्रेस के घर पहुंचने लगे मेहमान

11/11/2021 5:00:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा। वहीं दुल्हन बनने से पहले हाल ही में अंकिता ने अपने घर में पूजा करवाई, जिसके बाद उन्होंने अपनी फैमिली संग कुछ तस्वीरें शेयर की। अब उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे घर आए सभी मेहमानों के साथ पोज दे रही हैं। कई तस्वीरों में उनकी मां एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रही है।

 

 

इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'परिवार ही सब कुछ है।'


लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता लोखंडे मराठी लुक में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने रेड ग्रीन साड़ी पहनी हुई है। बालों पर कजरा लगाकर जूड़ा किया है और नेक पर गोल्डन नेकलेस पहना हुआ है, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है।  


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। खबर है कि अंकिता की शादी की रस्में 12 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। हालांकि अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने अब तक कोई भी बयान नहीं दिया है।

 


  
 
  

Content Writer

suman prajapati